रिंकू सोनकर – नवरंग एवं उल्लास के पर्व होली पर सभी देशवासियों को मंगलकामनाएं

    नवरंग एवं उल्लास के पर्व होली पर सभी देशवासियों को मंगलकामनाएं  हर त्यौहारों का होता अपना मिज़ाज,खुशियों का संदेशा देता हर एक साज..!!त्यौहारों का राजा हैं हमारा भारत देश,मिलकर रहें, खुश रहे, यही हैं होली का संदेश..!!

    खुशियों, उमंगों और नवउल्लास का प्रतीक होली आप सभी के जीवन में नवरंगों का संचार करे और प्रेम के इस त्यौहार से सभी देशवासियों का जीवन मंगलमय हो. हमारे देश की संस्कृति में त्यौहार शुभता एवं समृद्धता का प्रतीक माने जाते रहे हैं, हर त्यौहार एक सामाजिक, सांस्कृतिक सन्देश को साथ लेकर चलता है और त्योहारों की यही विशेषता उन्हें खास बनाती है.

    बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक होलिका दहन हमें ज्ञात कराता है कि यदि हम सच्चे मन से किसी कार्य को करते हैं, तो ईश्वर भी हमारी सहायता अवश्य करता है. होलिका दहन से हमें मात्र आध्यात्मिक सन्देश ही नहीं मिलता वरन आपसी सौहार्द और एकता का भी सन्देश मिलता है. फाल्गुन के बासंती रंगों से सरोबार होली का प्रत्येक रंग हमें कहता है कि एकजुट रहो, सबसे घुलमिल कर रहो और कल्याण के कार्यों में कभी पीछे नहीं हटो.

    आप सब भी सकारात्मकता का सार अपने जीवन में उतारे और होली के पावन रंगों की भांति सबके जीवन में खुशियों का संचार करते रहें. इन्हीं सब शुभकामनाओं के साथ आप सभी को होली पर्व की बहुत बहुत बधाइयाँ.

    साभार  

    रिंकू सोनकर

    अध्यक्ष, फ्रूट एंड वेजिटेबल वेलफेयर एसोसिएशन

    लखनऊ

क्षेत्र की आम समस्याएँ एवं सुझाव दर्ज़ करवाएं.

क्षेत्र की आम समस्याएँ एवं सुझाव दर्ज़ करवाएं.

नमस्कार, मैं रिंकू सोनकर आपके क्षेत्र का प्रतिनिधि बोल रहा हूँ. मैं आप सब की आम समस्याओं के समाधान के लिए आपके साथ मिल कर कार्य करने को तत्पर हूँ, चाहे वो हो प्रदेश में सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, समानता, प्रशासन इत्यादि से जुड़े मुद्दे या कोई सुझाव जिसे आप साझा करना चाहें. आप मेरे जन सुनवाई पोर्टल पर जा कर ऑनलाइन भेज सकते हैं. अपनी समस्या या सुझाव दर्ज़ करने के लिए क्लिक करें - जन सुनवाई.

कमेंट या फीडबैक छोड़ें